राकेश डंग भी उतरे फिल्म निर्माण में फिल्में बनाएगी

प्रोडेक्शन इंडस्ट्री कंसेप्ट क्रिएटर (लेखक) के रूप में लोकप्रिय रहे राकेश डांग फीचर फिल्मों के निर्माण के साथ बालीवुड में दस्तक देने की योजना बना रहे हैं। उनकी कंपनी सीता फिल्म्स एंड टीवी प्रोडक्शन लिमिटेड द्वारा विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों और फीचर फिल्मों के लिए कंसेप्ट लिखे गए हैं। इन धारावाहिकों और फीचर फिल्मों को दूरदर्शन के कई चैनलों और अन्य निजी चैनलों पर प्रसारित किया गया है।
कंपनी के मालिक राकेश डांग अपने दर्शकों को नई कहानियां पेश किए जाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहे है। उन्होंने सभी वर्ग के दर्शकों के लिए स्वस्थ, मजाकिया और विनोदपूर्ण मनोरंजन मुहैया कराया है। समूह की सभी रचनाएं मजबूत सामाजिक संदेश के साथ ताजा एवं नए विचारों से युक्त हैं।
उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने बचपन में कठिन समय को देखा है, लेकिन वित्तीय बाधाएं मेरे सपनों, सोच और इच्छाओं को बाधित नहीं कर सकी हैं। मैं हमेशा से अपने दर्षकों के लिए अभूतपूर्व कहानियां देने के लिए प्रयासरत रहा हूं और मुझे विश्वास है कि मैं फीचर फिल्म के लिए अपने कंसेप्ट में जिस नवीनता को शामिल कर रहा हूं, उसे सराहा जाएगा।’
प्रेमबाबू शर्मा

0 comment: